Simply enter your keyword and we will help you find what you need.

What are you looking for?

Launde Sher Hote Hain (Hindi)

Nominated | Book Awards 2020 | Hindi Fiction

Launde Sher Hote Hain (Hindi)

क्या होगा जब कैरियर की चिंता में घुलते हुए लड़के प्रेम की पगडंडियों पर फिसलने लग जाएँ? क्या होगा जब डर के बावजूद वो भानगढ़ के किले में रात गुजारने जाएँ? क्या होगा जब एक अनप्लांड रोड ट्रिप एक डिजास्टर बन जाए? क्या होगा जब लड़कपन क्रिमिनल्स के हत्थे चढ़ जाए?

Full Title: Launde Sher Hote Hain (Hindi)

Author: Kushal Singh
Publisher: Amazon

Award Category: Hindi Fiction
About the Book: 

‘लौंडे शेर होते हैं’ ऐसे पाँच दोस्तों की कहानी है जो कूल ड्यूड नहीं बल्कि सख्त लौंडे हैं। ये उन लोगों की कहानी है जो क्लास से लेकर जिंदगी की हर बेंच पर पीछे ही बैठ पाते हैं। ये उनके प्रेम की नहीं, उनके स्ट्रगल की नहीं, उनके उन एडवेंचर्स की दास्तान है जिनमें वे न चाहते हुए भी अक्सर उलझ जाते हैं। ये किताब आपको आपके लौंडाई के दिनों की याद दिलाएगी। इसका हर पन्ना आपको गुदगुदाते हुए, चिकोटी काटते हुए एक मजेदार जर्नी पर ले जाएगा।


About the Author: 

मूल रूप से अलीगढ़ (उ०प्र०) से ताल्लुक रखने वाले कुशल सिंह इलाहाबाद से बी.टेक. और एम.बी.ए. हैं। IIM-लखनऊ से PDP करने के बाद फिलहाल वह विश्व की सबसे बड़ी कोयला उत्पादक कंपनी कोल इंडिया के एक क्षेत्र विशेष के मार्केटिंग हेड हैं। किस्से-कहानियों की चरस छुटपन से ही दिमाग में थी। स्कूल की छुट्टियाँ कॉमिक्स और अपने से आगे वाली क्लास की किताबों के साथ बीतती थीं।

बचपन में कभी उन्होंने क्रिकेटर बनने का सपना पाला था, तो कभी सिंगर, कभी सिविल सर्वेंट, कभी शेफ, तो कभी बिज़नसमेन। जब इनमें से वह कुछ भी ठीक से न बन पाए तो यह सब बनकर जीने के लिए किस्मत ने उन्हें लेखक बना दिया। इनके दोस्तों को भी अक्सर यह कंफ्यूजन रहता है कि आखिर में वह बेहतर किस कला में हैं? कुकिंग, फोटोग्राफी और म्यूजिक से बेहद लगाव हैं। हर वक़्त दोस्तों और किताबों से घिरे रहना पसंद करते हैं। इन दिनों बांधवगढ़ (म०प्र०) के पास पोस्टेड हैं।

Facebook:- @kushalsingh86 Email:- authorkushalsingh@gmail.com


Write a Review

Review Launde Sher Hote Hain (Hindi).

Your email address will not be published.